पर्यटन मंत्री डॉ. प्रेम कुमार के कर कमलो से हिंदी एल्बम सॉन्ग “बेकरारी” रिलीज

*उत्तर प्रदेश सरकार की फिल्म नीति की तर्ज पर बिहार में भी कलाकारों के लिए एक फिल्म नीति बने, बिहार सरकार से इसकी अनुशंसा करूंगा–डॉ.प्रेम कुमार*

लिंक-https://youtu.be/p5rbV96J9kc?si=0O2RIhwn-WZVWZVD

रविंद्र कुमार,संपादक/पटना,14 फरवरी 2024 : याशिका म्यूजिक इंटरटेनमेंट के बैनर तले एवं रविंद्र कुमार द्वारा निर्देशित हिंदी लव सॉंग “बेक़रारी” को आज रिलीज कर दिया गया है. राजधानी पटना में बिहार सरकार के सहकारिता एवं पर्यटन मंत्री माननीय डॉ. प्रेम कुमार जी , श्री रणवीर नंदन जी ( पूर्व एमएलसी),राजीव रंजन जी( प्रवक्ता, भाजपा),याशिका म्यूजिक इंटरटेनमेंट के निर्माता श्री विजय कुमार, निर्देशक श्री रविंद्र कुमार और कई अन्य गणमान्य लोगों ने दीप प्रज्वलित कर इस सॉन्ग को रिलीज किया गया.

सर्वप्रथम माननीय डॉ. प्रेम कुमार जी, रणवीर नंदन जी, राजीव रंजन जी एवं अतिथियों को अंग वस्त्र और बुके देकर उनका सम्मान किया गया.

इस लॉन्चिंग के अवसर पर याशिका म्यूजिक इंटरटेनमेंट द्वारा माननीय मंत्री डॉ प्रेम कुमार जी के हाथों सिनेमा से जुड़े कई गण मान्य लोगों को सम्मान दिया गया.उनमे प्रमुख थे—श्री सुरेश चौधरी (हिन्दी फिल्म निर्माता), श्री रविंद्र कुमार (फिल्म निर्देशक), श्री विजय रॉकस्टार( एक्टर ), श्री रोहित कुमार (गायक) राजकमल सिंह (संगीत ),सुश्री स्मृति ठाकुर (एक्ट्रेस), श्री बंटी राज (DOP),श्री पवन यादव( एडिटर), श्री विजय कुमार( मेकअप आर्टिस्ट),खुशी सिंह (एक्ट्रेस), सौम्या पोखरेल (एक्ट्रेस), विनय कुमार (प्रोडक्शन),संतोष कुमार सिंह आदि थे.

इस कार्यक्रम में आए हुए सभी अतिथियों ने इस सॉन्ग “बेकरारी” और “कसक” को देखने के बाद कहां कि इतना सुंदर सॉन्ग आज देखने को कहां मिलता है, जिसे हम घर में परिवार के साथ देख पाए.नेपाल के खूबसूरत वादियों में इस हिंदी लव सॉंग “बेक़रारी” को बहुत ही खूबसूरत अंदाज में फिल्माया गया है.

इस इस अवसर पर मीडिया एवं कलाकारों को संबोधित करते हुए पर्यटन मंत्री डॉ प्रेम कुमार ने कहा कि

उत्तर प्रदेश सरकार की फिल्म नीति की तर्ज पर बिहार में भी कलाकारों के लिए एक फिल्म नीति बने, बिहार सरकार से इसकी अनुशंसा करूंगा.

श्री रणवीर नंदन ने इस अवसर पर कहा कि काफी विलंब हो चुका है अब जल्द ही बिहार में फिल्म सिटी का निर्माण होना चाहिए ताकि बिहार के कलाकारों को काम की तलाश में इधर-उधर भटकना नहीं पड़े.

भाजपा प्रवक्ता राजीव रंजन जी ने कहा कि आने वाले समय में बिहार भोजपुरी फिल्म के लिए ही नहीं,बल्कि हिंदी फिल्मों के निर्माण के लिए भी जाना जाएगा.

याशिका म्यूजिक इंटरटेनमेंट के निर्माता विजय कुमार ने कार्यक्रम में आए हुए नए क्रिएटरो को संबोधित करते हुए कहा कि आप अपने आप को रील और इंस्टाग्राम तक ही सीमित नहीं रखें, इन सब से एक कदम आगे बढ़कर एल्बम्स में डांस और अभिनय करने का प्रयास करें.

 

इस हिंदी सॉन्ग “बेकरारी” के निर्देशक रविन्द्र कुमार ने बताया कि बिहार में शूटिंग की व्यापक संभावनाएं हैं, बिहार में टैलेंट की कमी नहीं है, कमी है तो बस एक फिल्म नीति बनाने की.सरकार के सहयोग के बिना बिहार में सिनेमा का विकास हो पाना संभव नहीं है.याशिका म्यूजिक इंटरटेनमेंट जल्द ही फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखेंगी, जिसमे बिहार के कलाकारों एवं टेक्निशियनों को काम करने का सुअवसर प्रदान होगा.

भाजपा प्रवक्ता राजीव रंजन जी ने कहा किइ स सॉन्ग के सिंगर रोहित कुमार हैं जो पटना के जाने-माने सिंगर हैं और गायकी के क्षेत्र में कई सम्मान प्राप्त कर चुके हैं और कई अवार्ड भी जीत चुके हैं. वही फीमेल वॉइस कीर्ति सिंह ने प्रदान की है ,जो नई दिल्ली की जानी-मानी गायिका और स्टेज परफॉर्मर हैं.

वही दूसरी तरफ अपने गीतो से मो.मेराज और विनय कुमार ने दर्शकों का मन मोह लिया है.इन गीतों क़ो संगीत से संवारा हैं बिहार के जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर राजकमल सिंहा ने .

नेपाल के काठमांडू और पोखरा में फिल्माए गए इस सॉन्ग के दृश्यो को कैमरे में बंटी राज व पवन यादव ने किया हैं और वही नृत्य निर्देशक हनी पांडे हैं,जो सैकरो अल्बमो में अपने नृत्य निर्देशन का जलवा बिखेर चुके हैं.

रूप सज्जा विजय कुमार ने किया हैं. शूटिंग के दरमियान प्रोडक्शन संभाला है विनय कुमार में.

मुख्य कलाकार के रूप में विजय कुमार, स्मृति ठाकुर और खुशी सिंह ने काम किया हैं. इन कलाकारों ने अपने अभिनय और नृत्य से सॉन्ग में जीवंतता प्रदान की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *