“कल्कि 2898 एडी” के रिलीज ट्रेलर से पता चलता है कि यह साल की सबसे महत्वाकांक्षी और अवश्य देखी जाने वाली फिल्म सिद्ध होगी

*”कल्कि 2898 एडी” के रिलीज ट्रेलर से पता चलता है कि यह साल की सबसे महत्वाकांक्षी और अवश्य देखी जाने वाली फिल्म सिद्ध होगी*

मुंबई/ 22 जून 2024 :: शुरुआती टीज़र को मिली भारी प्रतिक्रिया के बाद, आगामी साइंस-फिक्शन महाकाव्य ‘कल्कि 2898 एडी’ का बहुप्रतीक्षित रिलीज़ ट्रेलर आखिरकार लॉन्च हो गया है। जहां पहली झलक ने दर्शकों को भारतीय पौराणिक कथाओं में निहित असाधारण ‘कल्कि 2898 एडी’ सिनेमाई ब्रह्मांड से परिचित कराया, वहीं नवीनतम ट्रेलर इंतजार कर रहे महाकाव्य कथा की ओर इशारा करते हुए और गहराई से पेश करता है।

ट्रेलर में जीवन से भी बड़े नायकों को उनके शानदार अवतारों में दिखाया गया है: मेगास्टार अमिताभ बच्चन ‘अश्वत्थामा’ के रूप में साहसी स्टंट करते हैं, उलगनायगन कमल हासन ‘यास्किन’ के रूप में एक अपरिचित लेकिन घातक अवतार में दिखाई देते हैं, और प्रभास उनके साथ ‘भैरव’ के रूप में स्क्रीन पर कमान संभालते हैं।

खतरनाक इनाम शिकार पर ‘बुज्जी’। दीपिका पादुकोण ने ‘सुमति’ का किरदार निभाया है, जो गर्भवती होने के दौरान अपनी भूमिका में तीव्र चुनौतियों का सामना करती है, और दिशा पटानी ‘रॉक्सी’ के रूप में एक शक्तिशाली उपस्थिति देती हैं।

ट्रेलर में कल्कि 2898 एडी की तीन अलग दुनियाओं का परिचय दिया गया है: काशी, अस्तित्व के लिए संघर्ष कर रहे आखिरी बचे शहर के रूप में दर्शाया गया है; कॉम्प्लेक्स, अभिजात वर्ग द्वारा नियंत्रित आकाश में एक स्वर्ग; और शम्बाला, एक रहस्यमय भूमि जो कॉम्प्लेक्स द्वारा सताए गए लोगों के लिए शरणस्थली के रूप में सेवा कर रही है।

बेहतरीन बैकग्राउंड स्कोर, बेहतरीन वीएफएक्स और लुभावने दृश्यों के साथ, यह फिल्म भारतीय सिनेमा के सबसे महत्वाकांक्षी उपक्रमों में से एक बनने के लिए तैयार है। ट्रेलर तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी सहित कई भाषाओं में उपलब्ध है।

‘कल्कि 2898 एडी’ में निर्देशक नाग अश्विन का दूरदर्शी दृष्टिकोण अपने अभूतपूर्व दृश्यों और कहानी कहने के साथ भारतीय सिनेमा को फिर से परिभाषित करने का वादा करता है। ट्रेलर में महाभारत का संदर्भ एक असाधारण क्षण है, जो सिनेमाई कहानी कहने के शिखर को दर्शाता है।

‘कल्कि 2898 एडी’ एक सच्ची अखिल भारतीय फिल्म है, जो देश भर से शीर्ष प्रतिभाओं को एक साथ लाती है। कलाकारों की टोली में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज़ द्वारा निर्मित, यह बहुभाषी, पौराणिक कथाओं से प्रेरित विज्ञान-फाई तमाशा भविष्य पर आधारित है और 27 जून, 2024 को रिलीज़ होने के लिए रेडी है।

#कल्कि2898एडी ##नागअश्विन #अमिताभबच्चन #कमलहासन, #प्रभास #दीपिकापादुकोन #दिशापाटनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *